पुलिस को चकमा दे हिरासत से फरार हुआ आरोपी सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Nbc india 24/पुलिस हिरासत से आरोपी फरार …बीते रात 1 बजे पोड़ी थाना से आरोपी अभय मिश्रा हुआ फरार…जब पोड़ी पुलिस बिलासपुर से आरोपी को लेकर पोड़ी थाना पहुँची उसी दौरान पुलिस वाहन से कूदकर आरोपी फरार हो गया…फरार होने पर आरोपी पर धरा 224 पंजीबद्ध कर तलास कर रही है।थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में फरार होने का वीडियो मौजूद है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार मामला बाइक चोरी का है पोड़ी थाना क्षेत्र के नागपुर चौकी में बाइक चोरी का मामले में शक के आधार पर अभय मिश्रा को पकड़ कर पूछताश किया गया।जिसमें चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया।आरोपी ने तीन चोरी कर बेचने को बताया है ।आरोपी से पुलिस ने चोरी की दो बाइक बरामद एक बाइक बिलासपुर में रखना बताया जिस पर पुलिस ने आरोपी अभय मिश्रा को साथ में लेकर बिलासपुर गई और चोरी की बाइक को बरामद किया। बिलासपुर से वापस आते जब पोड़ी थाने के कैंपस के अंदर पुलिस की वाहन पहुची तभी आरोपी अभय मिश्रा गाड़ी से कूद कर भागने लगा और थाने में मौजूद उसके पीछे पहले वफादार कुत्ते और फिर पुलिस दौड़ कर पड़कने का प्रयास किया लेकिन आरोपी फरार हो गया। जिसकी सीसीटीवी फुटेज मौजूद है। पुलिस ने मामले में धारा 379 आईपीसी,धारा 457,380 पंजीबद्ध कर अभी तक मामले में पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है उसमें से दो आरोपी संतोष कुमार कुर्रे,, शिवपुर चर्चा रहने वाला ,दूसरा आरोपी ओमप्रकाश विश्वकर्मा सूरजपुर जिले का रहने वाला है दोनों आरोपी बाइक खरीददार है औऱ एक आरोपी नाबालिक है जो अभय मिश्रा साथ बाइक चोरी में शामिल पुलिस ने नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया है।जिसमे आरोपी अभय मिश्रा पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया ।
फरार होने पर आरोपी पर एक और धरा 224 पंजीबद्ध कर फरार आरोपी अभय मिश्रा को पुलिस पूरे शहर और जंगल में तलाश कर रही है और जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है ।

Nbcindia24

You may have missed