BALOD/ शिक्षक की बीच सड़क में लग गई क्लॉस, वीडियो हुआ वायरल. Video

CHHATTISGARH/ दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का होना बताया जा रहा है जिस व्यक्ति के दोनों हाथ पीछे बंधे हुए हैं वह मरकाटोला हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक बिहारीलाल खरे है जिन पर उनके दोनों हाथ बांधने वाले पति-पत्नी का आरोप है कि उनकी बालिक बेटी को शिक्षक ने अपने जाल में फंसा अपने साथ रख लिया है।

बीच सड़क में चले ड्रामा को देखने लोगों का जमावड़ा लगा रहा लेकिन किसी ने हस्तक्षेप करने की जहमत नहीं उठाई और तमाशबीन बनकर देखते रहे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती कुछ समय से अपने माता-पिता को छोड़ बाहर रहती है और वह बालिग है जिसके चलते पुलिस भी कई बार उसे परिजनों के साथ जाने कहती है लेकिन वह नहीं जाती है परिजनों का मानना है कि युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर टीचर अपने साथ रखता है और टीचर गांव में भी नहीं रहता है।

सूत्र बतलाते है की कई बार दोनों के मामलों को लेकर गांव में बैठक भी हो चुके है और कई बार टीचर और युवती को एक साथ देखा गया है।

कुछ समय पहले मेले में युवती और टीचर के पत्नी का भी मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ था

अब पूरे मामले में नगर पुलिस अधीक्षक दल्ली राजहरा मनोज तिर्की बताते हैं कि कुछ समय पहले एक वीडियो हमारे पास भी आया है जो डौंडी थाना क्षेत्र का होना बताया जा रहा है मेरे द्वारा डौंडी थाना प्रभारी को वीडियो की सत्यता की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही के लिए निर्देश किया गया है वीडियो की जांच कर जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी

Nbcindia24

You may have missed