प्रेमिका की अस्मत लूट प्रेमी ने प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, सलाखों के पीछे पहुँचा हत्यारा प्रेमी।

छत्तीसगढ़/ मनीष कुमार चंद्रा जांजगीर चांपा/ जिले की डभरा पुलिस ने कुटुम्ब न्यायालय में पदस्थ महिला प्यून के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया महिला प्यून की लाश 14 अगस्त को खरसिया थाना क्षेत्र के पलगड़ घाट के जंगल में बरामद की गई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेमेतरा के कुटुंब न्यायालय में पदस्थ महिला प्यून के पिता ने 15 अगस्त को डभरा थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी पुत्री 14 अगस्त की सुबह 9:00 बजे अपने घर से बेमेतरा जाने के लिए स्कूटी से निकली थी सुबह 11:00 बजे के बाद उसकी पुत्री का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था 14 अगस्त की रात्रि तक उसकी पुत्री बेमेतरा नहीं पहुंची थी।

पिता की रिपोर्ट पर डबरा थाने में गुम इंसान कायम कर जांच शुरू की गई इस दौरान गुमशुदा लड़की के परिजनों द्वारा शंका व्यक्त किया गया कि ग्राम सुखदा में रहने वाला शंकर लाल केवट (24) उसकी पुत्री से बातचीत करता था।

परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर साइबर सेल से तकनीकी जानकारी प्राप्त की गई जांच के दौरान ग्राम पलगढ़ थाना खरसिया इलाके के एक सीसीटीवी कैमरे में 14 अगस्त को लगभग 11:00 बजे के स्कूटी में एक लड़के के साथ गुमशुदा लड़की पीछे बैठकर पलगढ़ घाटी की ओर जाती नजर आई थी, लगभग 12:00 बजे स्कूटी में लड़का अकेला वापस आता हुआ नजर आया।

साइबर सेल से मिली तकनीकी जानकारी से यह स्पष्ट हो गया की शंकर लाल केवट निवासी फागूराम खरसिया रेलवे स्टेशन एवं पलगढ़ घाटी गया था।

भवानी शंकर खुंटिया SDOP

प्राप्त सबूतों के आधार पर शंकरलाल को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह उस लड़की से बातचीत करता था उनसे 14 अगस्त को बाढ़ की वजह से कई जगह रास्ता बंद होने से बेमेतरा जाने के लिए रास्ता बताने की बात कहकर लड़की को भदरी चौक फगुरम बुलाया था जिसके बाद शंकरलाल अपनी बाइक पर तथा लड़की अपनी स्कूटी से खरसिया रेलवे स्टेशन गए शंकरलाल अपनी मोटरसाइकिल रेलवे स्टेशन खरसिया में रखकर लड़की को उसी के स्कूटी में बैठाकर पलगढ़ जंगल ले गया।

शंकरलाल ने पलगढ़ जंगल में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया इस बीच दोनों के मध्य शादी करने की बात को लेकर विवाद हो गया तब वेश में आकर शंकरलाल ने युवती की कलाइयों को बेड से काट दिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

अलोपी शंकर लाल के द्वारा पूछताछ के दौरान गुनाहों को कबूल करने के बाद उसे विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

 

Nbcindia24

You may have missed