दल्लीराजहरा के वरिष्ट पत्रकार वीरेन्द्र भारद्वाज को सर्वसम्मति से छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ का ब्लॉक अध्यक्ष( दल्लीराजहरा, कुसुमकसा एवम् डौण्डी) नियुक्त किया गया ।

ONbcindia24/वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्ली राजहरा । छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष विवेक वैष्णव अपने एक दिवसीय प्रवास पर दल्ली राजहरा, डौंडी ब्लाक पहुंच कर क्षेत्र का दौरा किया ।

इस दौरान दल्ली राजहरा के संघ के पत्रकारों से मुलाकात कर ब्लॉक की बैठक ली। जिसमे दल्लीराजहरा के वरिष्ट पत्रकार वीरेन्द्र भारद्वाज को सर्वसम्मति से ब्लाक अध्यक्ष( दल्लीराजहरा, कुसुमकसा एवम् डौण्डी) नियुक्त किया गया । बैठक में उपस्थित पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री वैष्णव ने कहा कि छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ पत्रकारों के हितों की लड़ाई के लिए हमेशा आगे रहकर कार्य किया है भविष्य में भी सकारात्मक रचनात्मक कार्य के माध्यम से संगठन क्षेत्र में कार्य करता रहेगा उन्होंने जल्द ही जिला कार्यकारिणी की घोषणा करने की बात कही। जिला कार्यकारिणी में सभी ब्लॉक के पत्रकारों का प्रतिनिधित्व रहेगा । साथ ही पूर्व ब्लाक अध्यक्षों को जिला कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण स्थान देने की बात भी उन्होंने कही। इस अवसर पर प्रमुख रूप से दुर्ग संभाग अध्यक्ष छगन साहू ने बताया कि दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाले सात जिला में से पांच जिला अध्यक्षों की घोषणा की जा चुकी है जल्द ही दो जिला इकाइयों का गठन किया जाएगा तत्पश्चात संभागीय कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र भारद्वाज, झुनमुन गुप्ता, कमल शर्मा ,संतोष कोशी,शेखर गुप्ता ,तेजराम साहू ,आलोक गुप्ता, रमेश मित्तल, हासिम कुरैशी, बॉबी छतवाल,सोनू खान,नरेन्द्र खोब्रागड़े, राजकुमार साहू , कचरमल जैन,सहित अन्य पत्रकार साथी उपस्थित थे ।

Nbcindia24

You may have missed