तहसील साहू संघ दल्ली राजहरा के अध्यक्ष तोरण लाल साहू ने सीएम के पास वार्ड नंबर 24 स्थित तहसील साहू संघ के भवन में निर्माण कार्य के लिए की राशि स्वीकृत करने की मांग रखी ।

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । तहसील साहू संघ दल्ली राजहरा के अध्यक्ष तोरण लाल साहू  ने मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को तहसील साहू संघ भवन में किचन निर्माण, स्वागत द्वार निर्माण अतरिक्त कमरा के निर्माण के लिए राशि स्वीकृत करने के लिए आवेदन सौपा है ।

पत्र अनुसार तहसील साहू संघ द्वारा निर्मित भवन सर्व समाज के हितार्थ सामुदायिक एवं अन्य कार्यक्रम के लिए किया जाता है । इस भवन में शासन द्वारा आयोजित जनकल्याणकारी कार्य शिविर तथा प्रशिक्षण एवं अन्य कार्य समय-समय पर आयोजित किया जाता है । महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम एवं नगरी निकाय द्वारा आयोजित कई कार्यक्रम इसी सामुदायिक भवन में संपन्न हुआ है । समय-समय पर आने वाले अतिथियों एवं गरीब बच्चों के लिए अतिरिक्त कमरा निर्माण की आवश्यकता है। तथा खाना बनाने के लिए किचन हॉल एवं स्वागत द्वार का निर्माण होना भी अति आवश्यक है। इसलिए साहू समाज की अनुरोध को स्वीकार करते हुए निर्माण कार्य हेतु राशि स्वीकृत कराया जाये ।

Nbcindia24

You may have missed