पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पंचम दीक्षांत समारोह में दल्ली राजहरा के मिथलेश कुमार पिता श्री चेतन लाल साहू को मिला स्वर्ण पदक।

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का पंचम दीक्षांत समारोह रायपुर 30/05/2022 को संपन्न हुआ।कार्यक्रम के मुख्यअतिथि छत्तीसगढ़ की महामहिम राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके द्वारा विश्वविद्यालय से पढ़ाई किए विभिन्न विभाग के छात्र छात्राओं को उपाधि प्रदान किया गया।

साथ प्रवीण्य सूची के विद्यार्थियों को स्वर्ण, रजत, एवम कास्य पदक से नवाजा गया।इसी दौरान लौह अयस्क नगरी दल्ली राजहरा जिला बालोद के मिथलेश कुमार को स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ। मिथलेश को पदक मिलते ही मित्र गणों एवं पारिवारिक लोगों के द्वारा प्रत्यक्ष एवम् विभिन्न माध्यमों से बधाई मिलता रहा । मिथलेश ने 2019 में एमबीए की पढ़ाई उक्त विश्वविद्यालय से किया। दल्ली राजहरा के रहने वाले मिथलेश कुमार ने बताया कि उनके माता पिता का सपोर्ट शुरू से उनकी पढ़ाई में रहा है। परिवार के सहयोग एवं कड़ी मेहनत से स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ। वर्तमान में मिथलेश जल जीवन मिशन बालोद जिले के डिस्ट्रिक कॉर्डिनेटर है।

Nbcindia24

You may have missed