कैबिनेट मंत्री एवं विधायक अनिला भेड़िया ने लौह नगरी में इंटरलॉकिंग निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । नगर पालिका दल्ली राजहरा क्षेत्रान्तर्गत अधोसंरचना मद से 150.00 लाख की राशि से विभिन्न वार्डों में इंटरलॉकिंग(पेवर ब्लॉक) निर्माण कार्य का भूमि पूजन कार्यक्रम कैबिनेट मंत्री एवं क्षेत्र की विधायक श्रीमती अनिला भेड़िया के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिका के अध्यक्ष शीबू नायर जी ने किया। विशेष अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रप्रभा सुधाकर जी,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक बाम्बेश्वर जी,जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष संगीता नायर जी,नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष देवांगन जी,एसडीएम प्रेमलता चंदेल जी उपस्थित थे।


कार्यक्रम का संचालन मंत्री मीडिया प्रभारी विवेक मसीह जी ने किया एवं आभार प्रदर्शन मुख्य नगर पालिका अधिकारी नारायण साहू जी ने किया।भूमिपूजन कार्यक्रम के पश्चात कैबिनेट मंत्री श्रीमती अनिला भेड़िया जी के द्वारा विभिन्न वार्डों के हितग्राहियों को राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा वितरण एवं राशनकार्ड का वितरण भी किया गया।
कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया जी ने बताया कि लौह नगरी के सौंदर्यीकरण के उद्देश्य से नगर के सभी जनप्रतिनिधियों के प्रयास से विभिन्न वार्डों में इंटरलॉकिंग कार्य का भूमिपूजन किया गया है। नगर वासियों के मांग के अनुरूप एवं मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के उद्देश्य से निरंतर विकास कार्य किये जायेंगे।भूमिपूजन कार्यक्रम में पार्षद/एल्डरमैन गण,कांग्रेस के जिला एवं ब्लॉक पदाधिकारीगण,युवा कांग्रेस,NSUI व महिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता,पत्रकार,सामाजिक व राजनीतिक संगठन के पदाधिकारीगण,प्रशासनिक अधिकारी गण,नगर पालिका के अधिकारी एवं कर्मचारीगण सहित नगर के गणमान्य नागरिक बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Nbcindia24

You may have missed