सत्ता व रसूख के सामने पुलिस बौनी

आरक्षक के साथ मारपीट

Nbcindia24/अम्बिकापुर के कोतवाली में आरक्षक के साथ कथित तौर पर मारपीट की घटना सामने आई है दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर में कुछ लड़के गाड़ी में सवार होकर ट्रैफिक नियम के विरुद्ध काम कर रहे थे ऐसे में इन्हें पुलिस के एक बड़े अधिकारी के निर्देश पर कोतवाली थाने ले जाया गया मगर यहां अपने रसूख का धौस दिखाकर लड़के पुलिस आरक्षक से ही भीड़ गए यही नहीं लड़कों ने अपने परिवार के लोगों को भी थाने बुलवाया जिसके बाद पुलिस आरक्षक के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की गई इस दौरान थाने में सिर्फ तीन आरक्षक मौजूद थे और साथी आरक्षकों ने मामला शांत कराने की कोशिश की यही नहीं कोतवाली में हंगामा करने के बाद युवक और उनके परिजन वापस भी चले गए।

मंत्री टीएस. सिंहदेव

जिस तरह से रसूखदारो के थाने में हंगामा करने का मामला सामने आए हैं इसके बाद से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं इधर मंत्री टी एस सिंहदेव ने इसकी जानकारी ली और मामले में कार्रवाई की बात कही है उनका साफ तौर पर कहना है कि इस तरह की घटना बेहद निंदनीय है और इसे लेकर पुलिस के आला अधिकारियों को संज्ञान लेना चाहिए।

भरद्वाज सिंह – कोतवाली प्रभारी अम्बिकापुर

मंत्री टीएस. सिंहदेव द्वारा मामले को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने कांग्रेस पार्षद दीपक मिश्रा सहित 9 लोगों के ऊपर आनन-फानन में शासकीय कार्य में बाधा सहित कई धाराओं में f.i.r. दर्ज की है

Nbcindia24

You may have missed