तो क्या इस वजह से वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री राजिंदरपाल सिंह भाटिया ने की आत्महत्या…?

Nbcindia24/राजनांदगांव/ छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व परिवहन मंत्री रजिंदरपाल सिंह भाटिया की मौत की खबर लगते ही सनसनी फैल गई है, जानकारी के मुताबिक, भाटिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, फिलहाल खुदकुशी का कारण स्पष्ट नही है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, छुरिया थाना क्षेत्र का पूरा मामला है।

राजिंदरपाल सिंह भाटिया की फांसी से लटकते शव

कौन थे रजिंदरपाल सिंह भाटिया…

भाटिया राजनांदगांव जिले की खुज्जी विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे, पूर्व सीएम रमन सिंह के पहले कार्यकाल में रजिंदरपाल सिंह भाटिया को मंत्री पद दिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें मंत्री पद से हटाकर सीएसआईडीसी के चेयरमैन बना दिया गया था।

रजिंदरपाल सिंह भाटिया को साल 2003 में बीजेपी ने टिकट दिया और वे विधायक चुने गए, जिनके बाद उन्हें मंत्री पद दिया गया, लेकिन 2008 के चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, वही साल 2013 में भी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, जिससे के पार्टी से बगावत कर निर्दलीय के रूप चुनावी मैदान में उतरे, लेकिन उन्हें दूसरा ही स्थान ही मिल सका।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजिंदरपाल सिंह भाटिया पिछले कुछ समय से शारीरिक परेशानी से जूझ रहे थे, बाहरहाल पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी हुई है और जांच पूरी होने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जताया दुख

राजिंदरपाल सिंह भाटिया की आत्महत्या को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दुःखद बतलाते हुए संवेदना व्यक्त किया है

Nbcindia24

You may have missed