अजब राजनीति:- एक ही काम का दो दिन में दो बार होगा लोकार्पण, हॉट बाजार शेड का आज संसदीय सचिव एवं कल सांसद करेंगे लोकार्पण।

Nbcindia24/देवरीबंगला / स्थानीय नया बस स्टैंड में नवनिर्मित हाट बाजार शेड, चबूतरा एवं सीमेंटकरण का लोकार्पण संसदीय सचिव एवं सांसद अलग-अलग दिन करेंगे। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कोदूराम दिल्लीवार ने बताया कि संसदीय सचिव व विधायक कुंवर सिंह निषाद का एक दिवसीय लोकार्पण एवं भूमि पूजन कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। जिसके अंतर्गत आज रविवार को 11:00 बजे भंडेरा, 12:00 बजे पसौद, 1:00 बजे मारीबंगला, 3:00 बजे देवरीबंगला, 4:00 बजे नाहंदा, 5:00 बजे पीपरखार में लोकार्पण, भूमिपूजन एवं जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेंगे। सभी कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य चंद्रप्रभा सुधाकर करेगी। विशेष अतिथि जनपद अध्यक्ष जागृत सोनकर होंगे।

संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद एवं सांसद मोहन मंडावी एक ही कार्य का दो अलग-अलग दिन करेंगे लोकार्पण

जनपद अध्यक्ष ने बताया कि संसदीय सचिव से लोकार्पण एवं भूमि पूजन के लिए ग्राम पंचायतों ने समय मांगा था। सांसद कल करेंगे लोकार्पण:- सोमवार को सांसद मोहन मंडावी 3:00 बजे देवरीबंगला मैं नवनिर्मित हॉट बाजार का लोकार्पण तथा उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन का वितरण करेंगे। भाजपा मछुआ प्रकोष्ठ के सह संयोजक शिवकुमार धर्मगुडे ने बताया कि ग्राम पंचायत के आमंत्रण पर सांसद हाट बाजार का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला भाजपा के अध्यक्ष कृष्णकांत पवार करेंगे। विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक राजेंद्र राय होंगे।

एक ही कार्य का दो अलग-अलग दिन लोकार्पण होने से ग्रामीण उहापोह की स्थिति में है। पंचायत ने ग्राम बैठक में भी ग्रामीणों को कोई जानकारी नहीं दी है। प्रशासन भी पशोपेश में है। हॉट बाजार शैड चबूतरा एवं सीमेंटकरण का कार्य संसदीय सचिव व विधायक कुंवरसिंह निषाद के प्रस्ताव पर मंडी बोर्ड से स्वीकृत होने की बात कही जा रही है।

पंचायत की कार्यप्रणाली से ग्रामीण परेशान :-

नवनिर्मित हाट बाजार शैड एवं सीमेंटीकरण के लोकार्पण में सांसद एवं विधायक को अलग-अलग दिन बुलाने से ग्रामीण परेशान है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य भगवती प्रसाद ठाकुर ने कहा कि सांसद एवं विधायक दोनों जन प्रतिनिधि हैं। पंचायत को समन्वय करके दोनों को साथ बुलाते। श्रेय लेने की राजनीति में ग्रामीण परेशान है। ग्राम पंचायत की कार्यप्रणाली समझ से परे है।

Nbcindia24

You may have missed