पेयजल संकट दूर करने नगर के इन वार्डो में भूमिपूजन कर किया गया बोर खनन।

Nbcindia24/Balod/वीरेंद्र भारद्वाज दल्ली राजहरा– निकाय क्षेत्रान्तर्गत वार्ड क्रमांक-15 और 25 में वार्डवासियों के मांग के अनुरूप पार्षद निधि से बोर खनन का कार्य किया जा रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर जी ने कार्यस्थल पर पहुँचकर बोर खनन कार्य हेतु भूमिपूजन किया और कहा कि नगर में जल आपूर्ति व्यवस्था सुनिश्चित करने का कार्य नपा द्वारा प्राथमिकता से किया जा रहा है। हमारा उद्देश्य है कि नगर के प्रत्येक नागरिक को सुलभता से पेयजल उपलब्ध हो सके। इसी क्रम में आवश्यकतानुसार वार्डों में बोर खनन का कार्य किया जा रहा है जिससे नागरिकों को पेयजल की समस्या से राहत मिलेगा।।
भूमिपूजन कार्यक्रम में वार्ड क्रमांक-15 पार्षद शीला भारद्वाज जी,वार्ड क्रमांक-25 पार्षद राजेश काम्बले जी,पूर्व पार्षद रामजतन भारद्वाज जी,एल्डरमैन प्रमोद तिवारी जी,पार्षद स्वप्निल तिवारी जी,भूतपूर्व सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष राजकुमार साहू जी,प्रदीप कुमार जी,काकू रंधावा जी सहित वार्डों के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

नगर के वार्ड 24 बस स्टैंड रानी लक्ष्मीबाई वार्ड में साहू सदन के समीप मोहल्ला वासियों की मांग पर पार्षद बॉबी छतवाल द्वारा पार्षद निधि से बोर कराया गया जिससे वार्ड वासियों में हर्ष व्याप्त है और उन्होंने वार्ड पार्षद को इसके लिए धन्यवाद दिया है ।

बॉबी छतवाल वार्ड पार्षद

वार्ड में पेयजल की समस्या को दूर करने वार्ड पार्षद बॉबी छतवाल द्वारा पार्षद निधि से बोर कराया गया जिससे वार्ड में पाइप व मोटर लगाया जा सके इससे पूर्व भी वार्ड पार्षद छतवाल द्वारा वार्ड में तीन बोर कराया जा चुका है जिसमें से एक बार चालू हो चुका है वही दो बोर चालू होना अभी बाकी है, जिसे लेकर वार्ड पार्षद बॉबी छतवाल ने नगर पालिका सीएमओ पर बार-बार अवगत कराने के बाद भी अभी तक मामले में गंभीरता नही दिखाने का गंभीर आरोप लगाया है। बतलादे की वार्डवासियों की परेशानी को देखते हुए पार्षद द्वारा अपने पार्षद निधि से डेढ़ लाख प्रदान की गई ताकि वार्ड वासियों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े ।

Nbcindia24

You may have missed