फिर दिखा रफ्तार का कहर एक कि मौत एक घायल।

Nbcindia24/balod/ दल्ली राजहरा आयरन ओर भर माइंस से निकलने वाली ट्रकों में आए दिन लापरवाही और रफ्तार के कहर देखने को मिलता है जिसका खामियाजा सड़क पर पैदल चलने वाले मोटरसाइकिल या छोटे वाहन वालों को अपनी जान से हाथ धो उठाना पड़ता है. ताजा मामला बीती रात्रि लगभग 10.30 बजे के आसपास दल्ली राजहरा नगर स्थित वीर नारायण सिंह चौक पुराना बाजार का है. जहां आयरन ओर भर डौंडी की ओर से आ रहे हैं तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 एल वाय 3461 ने दो व्यक्ति को अपने चपेट में ले लिया. जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. तो ही दूसरे के पैर में गहरी चोट आया है जिन्हें पास के ही शहीद अस्पताल में ले जा तत्काल भर्ती कराया गया है.

पैर में लगा चोट

मिली जानकारी के अनुसार तीन लोग मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने पर धक्का मारते हुए पेट्रोल पंप जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से आ रहे हैं ट्रक इन्हें अपने चपेट में ले लिया. जिससे बोरगांव निवासी एक व्यक्ति ट्रक के पहिए में काफी दूर तक घसीटने से मौके पर ही मौत हो गया. तो वही दूसरे व्यक्ति का पैर में गंभीर चोट आया है. जिन्हें शाहिद अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है गनीमत यह रही कि तीसरे व्यक्ति को कोई चोट नही आया।

दल्ली राजहरा थाना भवन

वही घटना के बाद तत्काल दल्ली राजहरा पुलिस मौके पर पहुंच मामले में मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है

Nbcindia24

You may have missed