BALOD दु:खद खबर: तालाब में डूबने से दो मासूम की मौत, गांव में पसरा मातम

बालोद/ जिला के अंतिम छोर गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम डौकीडीही में शुक्रवार को खेलते-खेलते दो मासूम तालाब के किनारे पहुंच गहरे पानी में डूब गया. जब दोनों मशूम घर नहीं लौटा तो परिजन गली मोहल्ले में ढूंढते हुए तालाब के पास पहुंचा जहां एक बच्चे का चप्पल रखा देख परिजन को बच्चों के तालाब में डूबने का संदेह हुआ और तत्काल खोजबीन करते हुए ने दोनों मासूम को बाहर निकाल ग्राम अंडा के ज्योति नर्सिंग होम ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों मासूमों को मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वही गांव में मातम पसरा है।

मासूम मृतक बच्चों में लक्की साहू, पिता नीलांबर साहू उम्र 4 वर्ष 8 माह और दूसरा मयंक साहू, पिता गजेंद्र साहू उम्र 4 वर्ष 11 माह है, गुण्डरदेही पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच विवेचना में जुट गई है।

सावधान.. 

बतलाया जा रहा कि तालाब से मुरूम निकालने के चक्कर में गहरा कर दिया गया है जिसमे बारिश का पानी भरने से यह हादसा हुआ है, इस घटना से जिले के समस्त ग्रामीणों को सचेत रहने की जरूरत है क्योंकि अधिकांश गांव में मुरूम का खेल धड़ले से हुआ है जिसमें कोई भी मापदंड का ख्याल नही रखा गया, जो बारिश में पानी भरने से मौत को दावत दे सकता है।

 

Nbcindia24