बंटी-बबली की तर्ज पर चोरी करने वाले प्रेमी-प्रमिका के साथ दो और गिरफ्तार अन्य सदस्य फरार, शातिर अंदाज में चोरी की घटना को देते थे अंजाम।

भिलाई में शातिर चोरो का एक गैंग पुलिस की गिरफ्त में आया है। आरोपियों द्वारा अलग-अलग थाने के दर्जनों मामलों दर्ज है आरोपियों में युवती भी शामिल है जो चोरी के सामानों अपने घर छुपाने का काम करती थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 मोबाइल, दो स्कूटी वाहन व सोने-चांदी के जेवरात जब्त किया है।

यह गैंग बंटी-बबली की तर्ज पर राह चलते लोगो का मोबाइल लूटने व सुनसान घर को निशान बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने इनके पास से तीन लाख रुपए का माल बरामद किया है।जिले में अलग-अलग आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके शातिर चोर गैंग का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने मुख्य सरगना शुभम मराठा,प्रतीक्षा दास, जीतेन्द्र चौधरी, प्रतीम सिंह और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी स्कूटी से राह चलते लोगो का मोबाइल लूटने व सूने मकानों में चोरी की वारदात करने में माहिर थे।

सुरेश ध्रुव,थाना प्रभारी, खुर्सीपार, भिलाई

पुलिस ने बताया कि लोगो से लूटपाट व सुने मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य सरगना शुभम मराठा जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। और चोरी किए गए सामान को छुपाने व खपाने का जिम्मा युवती किया करती थी। इन आरोपियों से 10 नग मोबाइल फोन और दो स्कूटी वाहन व सोने-चांदी के जेवरात को बरामद किया गया है।पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में बताया कि खुर्सीपार,छावनी,जामुल,भिलाई भट्टी ,नंदिनी थाना क्षेत्रो में लूटपाट व चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किये है हो सकता है। इस गिरोह का मुख्य सरगना शुभम मराठा अपनी गर्लफ्रेड प्रतीक्षा दास के साथ मिलकर पूरे गैंग का संचालन करते थे। इनके अन्य साथी चोरी करने से पहले क्षेत्र की रैकी किया करते है। फिर बड़े ही शातिर ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। और घूम-घूम कर रास्ते में चलते लोगो से मोबाइल छीनकर भाग जाते थे। जिसमें चोरो का एक पूरा ग्रुप काम करता था। बहरहाल पुलिस टीम अभी जांच कर रही है,और इस गैंग के और भी सदस्यों की पतासाजी में जुटी गई है ।

Nbcindia24

You may have missed