सनसनी: “भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना, दोस्त को मैसेज लिख मोबाइल बंद कर युवक लापता

छत्तीसगढ़ के बालोद जिला थाना महामाया क्षेत्र अंतर्गत बोइरडीह डैम में दल्ली राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी एक युवक अपनी बाइक खड़ाकर सोमवार रात को अपने मित्र को बाइक ले जाने और “अब नही हो रहा मेरे से” की मैसेज लिख फोन बंद कर लापता हो गया।

मिली जानकारी अनुसार राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी नरेश कुमार नागेश्वर पिता स्व. राजेंद्र प्रसाद नामक 24 वर्षीय युवक ने सोमवार की रात को 9:14 बजे अपने मित्र को मैसेज किया कि “भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके तेरा वाला, नही हो पा रहा अब मेरे से” और मोबाइल को बंद कर दिया। इस प्रकार से मैसेज आने के बाद और लगातार मोबाइल बंद आने से मित्रों और परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू की किंतु युवक का कोई पता नहीं चला। बोइरडीह डैम के ऊपर युवक की मोटर साइकिल मिलने के बाद परिजनों द्वारा मामलें की सूचना महामाया थाना को दी गई। बहुत रात हो जाने के कारण सुबह पुलिस प्रशासन डैम पहुंची तो डैम के किनारे पानी में युवक की चप्पल मिली, जिसके बाद आसपास खोजबीन की गई किंतु कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद बालोद से गोताखोरों की टीम मोटर बोट के साथ दोपहर तीन बजे बुलाई गई और शाम 6 बजे तक गोताखोरों ने भी डैम में उतरकर काफी खोजबीन की किंतु देर शाम तक कुछ भी हाथ नही लगा।

सीएसपी राजहरा चित्रा वर्मा ने बताया कि लापता युवक के मित्र और परिजनों के बताए अनुसार बोईरडीह डैम के समीप बाइक और चप्पल मिलने के कारण और मित्रों को किए मैसेज को देखते हुए डैम में कूदकर आत्महत्या किए जाने की संभावनाओं को देखते हुए गोताखोरों की टीम और मोटर बोट मंगवाकर मंगलवार को देर शाम तक खोजबीन की गई। बुधवार को पुनः सुबह छह बजे से गोताखोरों की टीम डैम पहुंचकर एक बार फिर से खोजबीन करेगी, यदि कोई सुराग नहीं मिला तो उच्च अधिकारियों से विचार विमर्श कर दुर्ग से ऑक्सीजन मास्क सहित विशेष गोताखोरों की टीम भी बुलाई जाएगी।

Nbcindia24

You may have missed