डीआरजी के जवानों के साथ मुठभेड़, एक लाख का इनामी ढेर

डीआरजी के जवानों के साथ मुठभेड़, एक लाख का इनामी ढेर

 

 

दंतेश्वर कुमार बीजापुर/ भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत केशकुतुल के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़. आज प्रात: थाना भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत केशकुतुल-केशामुण्डी कं जंगलों में डिवीजन सप्लाई टीम कमाण्डर कवासी पण्डरू एवं अन्य 15-20 माओवादियों की उपस्थिति की आसूचना पर डीआरजी बीजापुर टीम अभियान पर रवाना हुई थी . अभियान के रविवार को सुबह 05:30 बजे केशकुतुल के जंगल में पुलिस और माओवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में 01 माओवादी मारा गया .

 

 

मौके पर सर्चिंग के दौरान 01 कंटरी मेड बंदूक, कुकर बम, कॉर्डेक्स वायर, फ्यूज, डेटोनेटर, जिलेटीन स्टीक, पटाखा, माओवादी वर्दी, बेल्ट, पीट्ठू, प्रतिबंधित माओवादी संगठन का साहित्य एवं दैनिक उपयोग की अन्य सामग्री बरामद की गई .मुठभेड़ में मारे गये माओवादी की शिनाख्तगी जनताना सरकार अध्यक्ष गुडडी कवासी पिता आयतु निवासी कोटमेटा थाना जांगला जिला बीजापुर के रूप में हुई .

 

 

हत्या और आईईडी ब्लास्ट के कई मामलो मे शामिल था ख़ूँख़ार माओवादी . मारे गये माओवादी पर 1.00 लाख का ईनाम घोषित है . मुठभेड़ में मारे गये माआवादी की पंचनामा कार्यवाही, पीएम एवं अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है .

 

1 जनवरी से अब तक मारे गए माओवादियों की संख्या हुई 80 . जिसमे बस्तर में लाल लड़ाकों के सात अब तक 60 लाख के इनामी नक्सली मुठभेड़ में मारे गए हैं, सुरक्षा बलो ने अब तक की कार्यवाही जारी अंदरूनी इलाकों में सुरक्षा बलो के कैंप स्थापना के बाद बड़ी कार्यवाही .

Nbcindia24

You may have missed