कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलें को लेकर मंथन, कोविड गाइडलाइन का पालन व आम लोगों को जागरूक करने पर जोर।

बैठक पर चर्चा

बालोद, डौंडी- बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर एसडीएम ऋषिकेश तिवारी, ने ,तहसीलदार प्रतिमा ठाकुर,, नगर अध्यक्ष सोमेश सोरी ,थाना प्रभारी आनिल ठाकुर नायाब तहसीलदार विनय देवांगन, परियोजना अधिकारी दीपा साहा सहित व्यापारियों ,
की बैठक ली। जिसमे कोरोना से बचाव को लेकर कोविड गाइडलाइन का पालन करने व आम लोगों को जागरूक करने की अपील की थाना परिसर में आयोजित बैठक के दौरान एसडीएम ऋषिकेश तिवारी तहसीलदार प्रतिमा अभिषेक झा ने सभी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सहयोग की अपील की।

शासन स्तर से जारी किए गए पूर्ण लॉकडाउन के आदेश की जानकारी भी दी। सभी से इसका कड़ाई से पालन करने को कहा। लॉकडाउन को शत प्रतिशत लागू करने के उद्देश्य से प्रशासन द्वारा किराना, फलों व सब्जी की होम डिलेवरी कराने का निर्णय लिया है। एसडीएम ने बैठक में किराना, फल, सब्जी के डिलवरी बाय के लिए पास भी बनाने नायाब तहसील दार विनय देवांगन को निर्देशित किए । उन्होंने बताया कि किराना सब्जी व फलों की होम डिलेवरी की जाएगी। लॉकडाउन बंदी के सम्पूर्ण दिन पूरी तरह बाजार बंद रखने का निर्देश दिया। व्यापारियों को खुद मास्क लगाने जागरूक करने का निर्देश दिया। नगर अध्यक्ष से नगर में लोगों के साथ ही कोविड से मिलते जुलते लक्षण वाले मरीजों की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को देने का निर्देश दिया। इस दौरान थाना प्रभारी अनिल ठाकुर, एसएसआई अरविंद साहू, व्यापार अध्यक्ष गज्जू सोनी, हेमन्त तन्ना, राजेन्द्र जैन,संजीव जायसवाल, पूनम कोठारी आदि मौजूद रहे।

Nbcindia24

You may have missed