दोहरे हत्याकांड का खुलासा, हत्यारा दामाद व समधी गिरफ्तार

Nbcindia24/ बलरामपुर जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उलिया के जंगल में 25 मार्च को दिन दहाड़े पति पत्नी की हुई दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है।एसपी रामकृष्ण साहू ने आज प्रेस वार्ता में पूरे मामले का खुलासा किया।

25 मार्च को दोपहर 3:00 बजे पस्ता पुलिस को सूचना मिली कि उलिया के जंगल में एक्सीडेंट में दो व्यक्तियों की मौत हुई है,सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो प्रथम दृष्टया ही उन्हें हत्या का अपराध लगा इस मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की और संदेह के आधार पर मृतक रहमतुल्ला और ऐसुनिशा के दामाद और ससुर को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब आरोपियों से कडाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि मृतक मृतिका लगातार उसे बात बात पर धमकाते थे और बेटी को ठीक से नहीं रखने की बात करते हुए गाली गलौज करते थे। वीओ02-मृतक मृतिका घटना के दिन अपनी बेटी दामाद के ही घर से उन्हें समझाकर वापस लौट रहे थे और आरोपियों ने उसी दौरान उन्हें मारने का प्लानिंग बनाया था।

मृतक जैसे ही बाइक में सवार होकर अपने घर के लिए निकले आरोपी उनके पीछे ओमनी वाहन में सवार होकर आ रहे थे और घटना स्थल पर उन्होंने उनका इंतजार करते रहे और जैसे ही दोनों वहां पहुंचे आरोपियों ने रुकवाया फिर बसूला और गैता से उनके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने ततपरता दिखा आरोपियों को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है।

Nbcindia24

You may have missed