बहनोइ ने साले के गले पर किया धारदार अज्ञात चीज से हमला, साले की हालत गंभीर, आरोपी बहनोई फरार , शादी से नाखुश था परिवार, पारिवारिक विवाद में दिया गया वारदात को अंजाम ।

Nbcindia14/ जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पीथमपुर गांव में बहनोई ने धारदार अज्ञात चीन से साले के गले पर हमला कर दिया. हमले से युवक को गले में गभीर चोट है और घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना के बाद आरोपी बहनोई फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी और घायल, दोनों कनई गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित गंभीर स्थिति को देखते हुए उसका मरणासन्न बयान भी जांजगीर तहसीलदार के द्वारा लिया गया।

दरअसल, कनई गांव के परमेश्वर कश्यप की बहन से डेढ़ माह पहले गांव के ही उजित कश्यप ने शादी की थी, जिसके बाद विवाद बना हुआ था.आज दोपहर के वक्त परमेश्वर कश्यप, पीथमपुर ईंट भट्ठे में काम करने जा रहा था, तभी उसकी बहनोई उजित कश्यप आया और शराब पीने के नाम पर पीथमपुर गांव के बड़े तालाब के पास ले गया और फिर शराब पिलाई।


नशा होने के बाद उजित कश्यप ने परमेश्वर कश्यप के गले में चाकू से हमला दिया और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद परमेश्वर कश्यप तालाब से आगे बढ़ा तो खून से लथपथ हालत में लोगों ने उसे देखा और फिर डायल 112 को सूचना दी, इसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल परमेश्वर कश्यप को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती किया. मामले में पुलिस तफ़्तीश कर रही है. पीड़ित की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है जिसे देखते हुए जांजगीर तहसीलदार ने मृत्यु पूर्व बयान भी लिया है।

Nbcindia24

You may have missed