नगर के वार्ड क्र.21 रेल्वे क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का समाधान करने की मांग को लेकर पार्षद रुखसाना बेगम ने रेलवे जी एम को ज्ञापन सौपा।

Nbcindia24/वीरेंद्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा । नगर के वार्ड क्र.21 रेल्वे क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का समाधान करने की मांग को लेकर पार्षद रुखसाना बेगम ने रेलवे जी एम को ज्ञापन सौपा। सौपे पत्र में कहा गया है कि नगर पालिका दल्ली राजहरा क्षेत्रान्तर्गत वार्ड क्र.21 शास्त्री
नगर वार्ड का अधिकांश भाग रेल्वे क्षेत्र की भूमि पर वर्षों में झुग्गी झोपडियों में बसा हुआ हे । जहां पर नागरिको को सुविधा प्रदान करने विभिन्न समस्याओं का समाधान हेतु प्रस्ताव है जिसमे वार्ड क.21.व् 26 मे रेल्वे विभाग द्वारा बनाये गये रेल्वे पुलिस क्वार्टर की सुरक्षा के लिये लगाये गये कंटिले तार से विभिन्न वार्डो के रहवासियों द्वारा पाले गये पालतू पशु दुर्घटना का शिकार हो रहे है, जिससे पशुओं की मौत भी हो रही है । उक्त कंटिले तार को हटाकर ईट या अन्य तारों के बाउण्ड्रीवाल का निर्माण करवायी जावें ।
वार्ड क्र.21 रेल्वे क्षेत्र सिंधी भवन के सामने सर्व सुविधायुक्त सर्व मांगलिक भवन निर्माण कार्य
के लिये अनापत्ति प्रदाय करने , वार्ड क.21 सिंधी भवन के पास रेलवे क्षेत्र के मुख्य प्रवेश द्वार पर रेलवे विभाग के माध्यम से स्वागत गेट का निर्माण करवायी जावें । वार्ड क.21 रेल्वे भूमि पर निकाय के माध्यम से बाल उद्यान निर्माण कार्य के लिये अनापत्ति प्रदाय करने , वार्ड क 21 में सिंधी भवन के पास महिलाओं के लिये ओपन जिम की स्थापना की जाये। उक्त सभी ज्वलंत समस्याओं का शीघ्र निराकरण किया जाये।

Nbcindia24

You may have missed