शिवनाथ नदी में गिरी कार को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर, कार में निशांत भंसाली का मिला शव।

दुर्ग/ शिवनाथ नदी में 17 जुलाई को गिरी कार को आखिरकार निकाल लिया गया है। साथ ही कार के साथ डूबे व्यक्ति की भी शिनाख्त कर ली गई है। मृतक की पहचान रायपुर निवासी निशांत भंसाली के रूप में की गई है। जो की घटना के दिन किसी आवश्यक कार्य से बाहर जाने की बात कहकर निकला था।

एनडीआरएफ़ एसडीआरएफ सहित दुर्ग पुलिस के अधिकारियों को आखिरकार सफलता प्राप्त हो गई है। 17 जुलाई की रात शिवनाथ नदी के छोटे पुल से कार सहित उसमे सवार निशांत को डूबते हुये मौके पर ड्यूटी कर रहे चौकीदार ने सबसे पहले देखा था। इसके बाद गोताखोरों की टीम भी मौके पर पहुँची। लेकिन नदी में लबालब पानी के कारण रेस्क्यू करना बड़ा चुनौती था। आखिरकार तीन दिनों की रेस्क्यू के बाद बुधवार की सुबह स्विफ्ट कार मिला जिन्हें मोटरबोट के सहारे किनारे ला क्रेन के जरिए बाहर निकाला गया। जिसमे निशांत भंसाली का शव मिला।

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव का इस पूरे घटनाक्रम के सबंध में कहना है, की मृतक की पहचान कर ली गई हैं। घटना के दिन परिवार में कुछ तनाव हुआ था। घटना सुसाईड है या फिर एक्सीडेंटल इसकी जांच की जायेगी।

 

बदलादे की इस पूरे रेस्क्यू में एनडीआरएफ़ और एसडीआरएफ की 50 सदस्यीय टीम लगातार शिवनाथ में सर्चिंग अभियान चला रही थी। घटना की रात मौके पर ड्यूटी कर रहे चौकीदार के बयान के अनुसार कार में दो से अधिक लोग होने का अंदेशा जताया गया था।

Nbcindia24

You may have missed