केबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया जी के जन्मदिन के अवसर पर दल्ली राजहरा नगर में विधायक जनसंपर्क निधि के अंतर्गत हितग्राहियों को एक लाख पचास हजार रुपये का चेक वितरण किया गया।

nbcindia24/वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा ।  छत्तीसगढ़ शासन में महिला एवं बाल विकास,समाज कल्याण मंत्री और डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती अनिला भेड़िया जी के जन्मदिन के अवसर पर दल्ली राजहरा नगर में विधायक जनसंपर्क निधि के अंतर्गत हितग्राहियों को एक लाख पचास हजार रुपये का चेक वितरण किया गया।

कांग्रेस कार्यालय में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक बाम्बेश्वर जी एवं नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर जी के उपस्थिति में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने नगर में आर्थिक रूप से अति पिछड़े लोगों,गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे लोगों और महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य कर रहे महिला स्व सहायता समूहों को प्रोत्साहन हेतु 15 हितग्राहियों को विधायक जनसंपर्क निधि के अन्तर्गत 1,50,000 का चेक प्रदान किया गया। हितग्राहियों को चेक वितरण करने के दौरान जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष संगीता नायर जी,कांग्रेस सेवादल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष संतोष पांडेय जी,एल्डरमैन ममता पांडेय जी,प्रमोद तिवारी जी,जी ईश्वर राव,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारीगण रामु शर्मा जी,श्रीनिवास राव जी,काकू रंधावा जी,रूबी एंथोनी जी,हरीश खस जी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Nbcindia24

You may have missed