Cm भूपेश बघेल ने कहा उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी तो LPG सिलेंडर के दाम 500 रुपये से अधिक नहीं बढ़ेंगे, पूर्व Cm डॉ.रमन सिंह ने कसा तंज।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से जनता को रिझाने के लिए किए जा रहे चुनावी वादों का असर छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तराखंड के दौरे पर थे ,जहां पर उन्होंने चुनाव के मद्देनजर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बड़ा बयान दिया है ।

यूट्यूब चैनल पर देखें पूरी खबर?

छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उत्तराखंड में अगर कांग्रेस की सरकार बन गयी तो कभी भी LPG सिलेंडर के दाम 500 रुपये से अधिक नहीं बढ़ेंगे। देशभर में महंगी दरों पर मिल रही है। एलपीजी गैस महंगी मिलने से वैसे ही जनता हलाकान है ऐसे में एक राज्य के मुख्यमंत्री की तरफ से 500 रुपये तक एलपीजी गैस देने का वादा करना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि सत्ता में आने के लिए कुछ भी घोषणाएं कर रही कांग्रेस: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस बयान पर 15 साल तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की तरफ से घोषणाओं का क्रम शुरू हो गया है। कांग्रेस की तरफ से सत्ता में आने के लिए कुछ भी घोषणाएं की जा रही हैं। डॉ रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाते गैस सिलेंडर 500 रुपये में देने की बात हुई थी या अचानक उनके मन में ख्याल आया।
डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में कॉलेज के बच्चो को मोबाइल और लैपटॉप देने का काम शुरू किया था कांग्रेस इस योजना का विरोध करती रही ,लेकिन वोट की राजनीती के लिए उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और भूपेश बघेल मोबाइल फोन और लैपटॉप बांटने का वादा कर रहे है। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस की घोषणाओं से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है ।

 

Nbcindia24

You may have missed