शासकीय कर्मचारियों की कार्य क्षमता को वृद्धि करने के लिए सप्ताह में 5 दिवस को कार्य करने की घोषणा को नगरीय निकाय प्रशासनिक सेवा संघ ह्रदय से स्वागत और आभार व्यक्त किया है

nncindia24/वीरेंद्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । 73 वें गणतंत्र दिवस की शुभ अवसर पर राज्य के माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी द्वारा शासकीय कर्मचारियों की कार्य क्षमता को वृद्धि करने के लिए सप्ताह में 5 दिवस को कार्य करने की घोषणा को नगरीय निकाय प्रशासनिक सेवा संघ ह्रदय से स्वागत और आभार व्यक्त करता है । और इसी शुभेच्छा के साथ कि भविष्य में नगरीय निकाय के समस्त अधिकारी कर्मचारी 5 दिवस जो कार्य दिवस है। उसमें अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य कर शासन के समस्त योजनाओं कार्यक्रमों एवं लक्ष्य को प्राप्त करने में गंभीर एवं निरंतर मेहनत करेंगे। नगरीय निकाय के अधिकारी कर्मचारी कोरोना संक्रमण के महामारी के दौर में अपनी पूरी क्षमता के साथ 24 * 7 हमेशा अपने नागरिकों की सेवा में लगे रहे हैं। और यह घोषणा कहीं न कहीं उनकी क्षमताओं को और उनके परिवार को भी समय देने का अवसर मिलेगा जिससे कि वह अच्छे ऊर्जा के साथ अपने कर्तव्यों एवं शासन के निर्धारित दायित्वों का समय सीमा में पूर्ण करने का प्रयास करेंगे ।
नगरीय निकाय प्रशासनिक सेवा संघ के प्रांतीय सचिव नारायण साहू ने संघ की ओर से पुनः माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा जो घोषणा की गई है उसका स्वागत करता हूं और भविष्य में घोषणा के अनुरूप हम कार्य करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे। शासन की महत्वकांक्षी कार्यक्रमों योजनाओं को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने हेतु हम लगातार मेहनत करेंगे। नगरीय निकाय प्रशासनिक सेवा संघ की ओर से मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया गया।

Nbcindia24

You may have missed