Big न्यूज़_ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी, कथित संत को रायपुर पुलिस कि 7 सदस्यीय टीम ने खजुराहो से किया गिरफ्तार ।

Nbcindia24/ दरअसल कथित संत कालीचरण द्वारा रायपुर में आयोजित धर्म संसद के मंच से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ रायपुर में मामला दर्ज कर पुलिस तीन अलग-अलग टीम महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और दिल्ली तलाश में भेजी गई थी। जहां रायपुर पुलिस की 7 सदस्य टीम को खजुराहो में सफलता मिली। वही पुलिस सन्त कालीचरण को जल्द ही रायपुर लाने की कवायद में जुटी हुई है।

गिरफ्तारी के बाद कि फ़ोटो

बता दें कि बीते शनिवार रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महाराष्ट्र से आए कथित संत कालीचरण ने मंच से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी किया था। उन्होंने कहा था इस्लाम का मकसद राजनीति के जरिए राष्ट्र पर कब्जा करना है सन 1947 में हमने अपनी आंखों से देखा कि कैसे पाकिस्तान और बांग्लादेश पर इस्लाम ने कब्जा किया उन्होंने कहा मोहनदास करमचंद गांधी ने उस वक्त देश का सत्यानाश किया “नमस्कार है नाथूराम गोडसे को जिन्होंने उस……? को मार दिया। वही इस बयान के बाद कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक और राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास ने इस बयान का विरोध करते हुए मंच छोड़ दिया था।

Nbcindia24

You may have missed