नाबालिक भाई निकला बड़े भाई का हत्यारा, बड़े भाई के दोस्त के साथ मिल वारदात को दिया अंजाम, छोटी सी बात पर नाबालिग भाई बना हैवान।

Nbcindia24/धमतरी/ जिला के भखारा थाना क्षेत्र में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर ही खुलासा कर दिया है, हत्या के आरोप में मृतक के सगे नाबालिग भाई और दो युवको को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्या की वजह बेहद मामूली थी, जब नई बाइक को छोटे भाई ने बड़े भाई से बिना पूछे चलाया तब बड़े भाई ने छोटे भाई को डांटा और 2 चपत लगा दी, बस इतनी सी बात पर छोटे भाई ने हत्या की साजिश रच डाली और बड़े भाई के दोस्तो को इसमे शामिल भी कर लिया, और बदला लेने के लिए, अपने ही सगे भाई का गला घोंट दिया।

मृतक

आपको बता दे कि एक दिन पहले ही, 21 साल के टिकेंद्र निषाद की लाश खेत मे मिली थी, पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की शुरुआत की, तभी मुख्य आरोपी औऱ मृतक के नाबालिग भाई कर बयान में गड़बड़ी पकड़ी गई, बाद में सख्ती से पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी ने जुर्म कबूल लिया और सारी कहानी बयान कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई दो बाइक और गला घोंटने में प्रयोग किया गया एक गमछा जब्त किया है।

प्रफुुल्ल ठाकुर, एसपी धमतरी

Nbcindia24

You may have missed