“बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे” इस गाने की चंद सेकंड की वीडियो ने आदिवासी बालक की बदल दी किस्मत।

सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है सुकमा के युवक का गाना

बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने बुलाया चंडीगढ़

बचपन का प्यार गाना बना हुआ है ट्रेंड में

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ सुकमा जिले के छिंदगढ़ विकासखंड स्थित ग्राम पंचायत उरमापाल का युवक सहदेव कुमार दिरदो के द्वारा गाया हुआ गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्रिटीज़ से लेकर देश भर के लोगों द्वारा इस युवक के गाने पर रील्स बनाया जा रहा है और लोगों के द्वारा बच्चे के इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। परन्तु सहदेव को इस बात की खबर ही नही थी जब सुकमा के पिंटू साहू ने उन्हें बॉलीवुड सिंगर बादशाह से बात कराया तब उन्हें पता चला कि उनके गाने को इतना पॉपुलैरिटी मिल गई है।

बता दें कि दो वर्ष पूर्व पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था और दो वर्ष बाद यह गाना इतना वायरल हो गया कि पूरे देश में छाया हुआ है। सहदेव के द्वारा गाया बचपन का प्यार पर इंस्टाग्राम में 12 हजार से भी ज्यादा रील्स बन चुके हैं। बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं।

बड़ा होकर गायक बनना चाहता हूं : सहदेव


सहदेव ने बताया की उसके पिता एक किसान हैं। घर मे टीवी, मोबाइल नही है। दूसरे के मोबाइल में सुनकर इस गाने को स्कूल में गाया था। जो आज इतना फेमस हो गया। सहदेव ने कहा कि वह बड़ा होकर गायक बनना चाहता है।

बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने वीडियो कॉल में करी बात, चंडीगढ़ आने का कहा


सहदेव ने बताया कि सुकमा के पिंटू साहू एवं जॉनी फैंटम (यूट्यूब चैनल साहू जी ब्लॉग) जिन्होंने उन्हें बताया कि उनका गाया हुआ गाना इतना छाया हुआ है और उन्होंने सहदेव का बॉलीवुड सिंगर बादशाह से वीडियो कॉल में बात कराया। बादशाह ने सहदेव को चंडीगढ़ आने को कहा।

Nbcindia24

You may have missed