लौह नगरी दल्ली राजहरा में पहली बार आज से शासकीय ओपीडी अस्पताल की हुई शुरुआत. मंत्री भेड़िया ने जल्द स्वास्थ्य केंद्र में विकसित करने का जताया भरोसा।

Nbcindia24/Balod/ छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं डौंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के विधायक का अनिला भेड़िया के अथक प्रयास के बाद आज दिन सोमवार 19 जून से दल्ली राजहरा नगर के पावर हाउस एकलव्य विद्यालय में संचालित कोविड केयर सेंटर में सामान्य उपचार के लिए विधिवत पूजा अर्चना कर ओपीडी अस्पताल प्ररम्भ किया गया।

विधिवत पूजा अर्चना कर ओपीडी की शुरुआत करते नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक बाम्बेश्वर सहित वार्ड के गणमान्य नागरिक सहित नगर वासी मौजूद रहे.

अनिला भेड़िया कैबिनेट मंत्री छत्तीसगढ़ शासन

मामले में मंत्री अनिला भेड़िया ने कहां की कोविड केयर सेंटर में अभी आज से स्थाई रूप ओपीडी संचालन किया जा रहा है. नगरवासियों की स्वास्थ्य केंद्र की स्वास्थ्य केंद्र की मांग है मैं उसके लिए प्रयासरत हूं उसके लिए मुझे पूरी उम्मीद है हमारे मुख्यमंत्री जी जनता की स्वास्थ्य को लेकर गंभीर है वे जरूर हमारी मांगो को स्वीकार करेंगे और ओपीडी स्वास्थ्य केंद्र के रूप में परिवर्तित हो जायेगा।

शिबू नायर अध्यक्ष नगर पालिका दल्ली राजहरा

नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर ने कहा कि सामान्य उपचार हेतु ओपीडी संचालित होने से नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों को इसका लाभ मिलेगा. अध्यक्ष ने क्षेत्र की विधायिका व कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया के अथक प्रयास के बाद ओपीडी सुविधा प्रारंभ होने की बात करते हुए जल्द ही सर्व सुविधायुक्त शासकीय अस्पताल में तब्दील कर नगर व क्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने पर जोर दिया।

विजय सिंह ठाकुर बीएमबी डौंडी

डौंडी बीएमओ ठाकुर ने बतलाया कि अभी कोविड केयर सेंटर में ओपीडी की शुरुआत की गई है, कोरोना तीसरी लहर में पेशेंट आने पर उनका भी ईलाज होगा क्योंकि इस सेंटर में ऑक्सीजन युक्त 100 बिस्तर का सेटअप तैयार किया जा चुका है।

इस अवसर पर एल्डरमैन प्रमोद तिवारी,केव्ही अब्राहम,जी. ईश्वर राव,पार्षद चंद्रप्रकाश सिन्हा,ताम्रध्वज सुधाकर,स्वप्निल तिवारी,पूर्व नपा उपाध्यक्ष रवि जायसवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता व्ही डी कुरैशी, जिला कांग्रेस सचिव विवेक मसीह, युवराज साहू,नवीन कथूरिया,रमेश भगत,अजय छाजेड़ सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

Nbcindia24

You may have missed