धर्मांतरण मामले में गरमाई छत्तीसगढ़ की सियासत, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र।

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ बलरामपुर प्रदेश में इन दिनों धर्मआंतरण मामले को लेकर राजनीति गरमाई हुई है… सत्ता और विपक्ष के नेता लगातार एक दूसरे पर जुबानी तीर चला रही है.. इसी क्रम में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मामले में हस्तछेप करने की मांग की है… बता दे की रामविचार नेताम आदिवासियों के लिये हमेशा से आवाज उठाते रहे है।

छत्तीसगढ़ में सियासी दंगल इन दिनों छिड़ा हुआ है भाजपा सांसद रामविचार नेताम ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर मामले को और गर्मा दिया है.. रामविचार नेताम ने आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में हो रहे धर्मांतरण में प्रदेश सरकार की संलिप्ततात और संरक्षण देने का आरोप लगाया है… साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा पक्ष में बयान दे कर आदिवासियों की मूल संस्कृति के अस्तित्व पर अस्मियता को नष्ट करने का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है.. वही इस मामले में  धरमलाल कौशिक नेता प्रति पक्ष भी पूर्व में आरोप लगा चुके है…

रामविचार नेताम,राज्यसभा सांसद

बलरामपुर में धर्मांतरण के मामले में पहले भी अन्य नेता आवाज उठा चुके है.. लेकिन आदवासी नेता रामविचार नेताम के इस पत्र के बाद मामले में प्रदेश में फिर से उबाल आ गया है.. आदिवासी नेता राम विचार नेताम देश के ग्राहमंत्री से हस्तछेप करने की मांग की है.. साथ ही पूरे विपक्ष ने कोंग्रेस सरकार पर शरण देने के आरोप मढ़ दिए है…!!

बरहाल बलरामपुर जिले के सनवाल गांव में रहने वाले रामविचार नेताम ने  धर्मांतरण मामले में फिर से शब्दों के तीर छोड़ दि है…।। 

Nbcindia24

You may have missed