अंतर राज्य सटोरी गैंग गिरफ्तार, साढ़े चार लाख से भी अधिक नगद सहित लगभग 14 लाख की संपत्ति जप्त. पुलिस की कार्यवाही से हड़कंप।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी जप्त राशि

Nbcindia24/बिलासपुर सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में अन्तराजयीय सटोरिये गैंग पर बड़ी कार्यवाही.. 06 आरोपी 457300 रुपये के साथ गिरफ्तार.. नगद समेत एक महाराष्ट्र पासिंग स्विफ्ट डिजायर कार और एक बुलेट, 06 मोबाईल समेत 14 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति जप्त..

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर द्वारा शहर के समस्त थाना प्रभारियों को अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिया गया था.. जिसपर थाना सिरगिट्टी द्वारा मुखबिर से सूचना के आधार पर थाना स्तर पर टीम गठित कर नया बस स्टैंड उदय होटल के पास रेड कार्रवाई की गई..जहां एक महाराष्ट्र पासिंग कार में मोबाईल व सट्टा पट्टी के माध्यम से पैसे का दांव लगाते हुए 06 आरोपीयों को हिरासत में लिया गया..आरोपियों के कब्जे से 4 लाख 57 हजार 3 सौ रुपये जप्त की गई साथ ही एक महराष्ट्र पासिंग कार और एक मोबाईल समेत 14 लाख रुपये से अधिक की सम्पत्ती जप्त की गई.. बिलासपुर पुलिस द्वारा सट्टे पर की जा रही अब तक कि सबसे बड़ी कर्रवाई मानी जा रही है.. पकड़े गए आरोपियों के तार दूसरे राज्यों से जुड़े होने के कारण मामले में आगे और भी आरोपियों के गिरफ्त में आने की संभावना जताई जा रही है..

Nbcindia24

You may have missed