वैक्सीन सर्वे का झांसा दे घर मे घुस लाखों की लूट, हेलमेट गैंग बंटी-बबली गिरफ्तार।

Nbcindia24/chhattisgarh/ रायपुर के डीडीनगर थाने की पुलिस ने सालासर ग्रीन स्थित फ्लैट में लूट करने वाली महिला समेत दो अंतर्राज्यीय आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें पीड़िता धरमशीला ने थाना डी.डी.नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी …

लूट का आरोपी आरोपी

शिकायत में बताया गया था कि पीड़िता सलासार ग्रीन्स फ्लैट एफ डी डी नगर रायपुर में अपने परिवार के साथ रहती है । 2 जुलाई की शाम बजे की शाम जब वह अपने पुत्र तनिष्क साथ अपने घर पर थी। उसी समय एक युवक और युवती ने कोरोना वैक्सीन सर्वेयर बनाकर जबरदस्ती घर में प्रवेश किया और सोने चांदी के जेवरात, 01 नग मोबाईल फोन तथा 01 नग आई पेड लूट लिया ।

पीड़िता और पड़ोसियों से मिले हुलिए के आधार पर पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब महाराष्ट्र के रत्नागिरी से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया उसके साथ ही एक आयशा अघाड़ी नाम की महिला आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया।

लूट की जप्त समान

पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के बाद महिला आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने अपने मंगेतर ईरशाद के साथ मिलकर लूट की उक्त घटना को अंजाम दिया था। संपत्ति ने जानकारी दी कि दोनो ऑन लाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में इनवेस्ट करते है। इसी दौरान आयशा का संपर्क प्रार्थिया के पति संजीव कुमार के साथ हुई थी तथा दोनों का ऑन लाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में लेन-देन होता रहता था। आयशा, संजीव कुमार के निवास स्थान को भी पता जानती थी। इसी बीच संजीव कुमार द्वारा अधिक रकम देने का प्रलोभन देकर आयशा से रकम ऑन लाईन शेयर बाजार टेड्रिंग में इनवेस्ट कराया गया , जिसमें संजीव कुमार को नुकसान हो गया। आयशा द्वारा अपना रकम संजीव कुमार से वापस मांगने पर संजीव कुमार रकम वापस देने में टाल मटोल करने लगा तथा रकम वापस नहीं की, तब आयशा ने अपने मंगेतर ईरशाद के साथ मिलकर संजीव कुमार के निवास रायपुर में लूट करने की योजना बनायी।

Nbcindia24

You may have missed