क्राईम :-गांजा तस्करी करते रेलवे सफाई कर्मी गिरफ्तार ,तलाशी के दौरान कब्जे से मिले 5 किलो ग्राम गांजा जब्त

जगदलपुर @ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व मे में अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्कर पर, कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। बोधघाट थाना को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो विशाखापट्नम – किररंदुल  पसंजर ट्रैन में बैठा हैं और अपने पास रखे बैग में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखकर परिवहन कर रहा हैं,  इसी सूचना पर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में टीम गठित कर, कार्यवाही हेतु टीम रवाना किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा रेलवे स्टेशन जगदलपुर  में पहुंचकर घेराबंदी कर, संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को  पकड़कर, पूछताछ करने पर अपना नाम विकास कुमार पनिग्राही पिता रामकृष्ण पनिग्राही उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम अलड़िया थाना पुरषोत्तमपुर जिला गांजाम ओड़िशा  का होना बताए जिनके पास में रखे एक नीला कलर के पिट्टू बैग के तलाशी लेने पर पांच किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला।

जिस संबंध में पूछताछ करने पर गांजा रखने का वैधानिक जवाब नहीं दिया तथा उक्त गांजा को कोरापुट उड़ीसा से किरंदुल बिक्री करने के लिए परिवहन करना बताने से पुलिस अधीक्षक के द्वारा त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित करने से थाना प्रभारी बोधघाट के नेतृत्व में उक्त आरोपी को 20(B )NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी ,निरीक्षक लीलाधर राठौर,उ. नि. अरुण मरकाम,सउनि.कांतो पानी ,आरक्षक भैरव सिन्हा, विजय तिर्की, नारायण कलामे.

Nbcindia24