बड़ी खबर: नक्सलियों की कायराना हरकत, ऑपरेशन से लौटते वक्त की IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद

IED ब्लास्ट में दो जवान शहीद 4 जवान घायल,घायल जवानों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

रंजन दास बीजापुर @ नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट. ब्लास्ट की चपेट में आने से 2 जवान हुए शहीद 4 जवान हुए जख्मी. घायल जवानों का जिला चिकित्सालय में चल रहा इलाज. बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किए जाने की चल रही तैयारी.

ऑपरेशन से लौटते वक्त पाइप बम में किया ब्लास्ट. STF के प्रधान आरक्षक भरत लाल साहू आरक्षक सतेर सिंह हुए शहीद. घायल जवानों के नाम पुरषोत्तम नाग, कोमल यादव, सियाराम सोरी और संजय कुमार. CRPF, कोबरा, CAF, DRG, और STF के जवान निकले थे एंटी नक्सल ऑपरेशन पे। बीती रात तर्रेम थाना क्षेत्र के मंडिमरका के जंगलों में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट।

बताया जा रहा है की बीजापुर,सुकमा और दंतेवाड़ा से STF, DRG, CoBRA, CRPF की टीम मध्य सीमावर्ती एरिया में लगातार दरभा डीवीजन, पश्चिम बस्तर डिविजन व मिलेट्री कंपनी न० 2 के माओवादियो की उपस्थिति की आसूचना मिलने पर मंगलवार 16 जुलाई को संयुक्त अभियान पर निकले थे।

इस अभियान में सर्चिंग पश्चात् बुधवार 17 जुलाई को सुरक्षा बलों के वापसी के दौरान बीजापुर के तर्रेम एरिया में माओवादियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट से STF बल के 02 जवान शहीद व 04 जवान घायल हो गये है।घायल STF के जवानों को उचित उपचार के लिए आवश्यक प्रबंध किए गए है। घायल जवानों के बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किए जाने की तैयारी चल रही है।

Nbcindia24