परामर्श शिविर 112 लोगों ने लिया हिस्सा, हार्ट, हड्डी व कैंसर के मरीजों ने लिया परामर्श, विमल सुराना ने माना डॉक्टरों का आभार

परामर्श शिविर 112 लोगों ने लिया हिस्सा,हार्ट, हड्डी व कैंसर के मरीजों ने लिया परामर्श,विमल सुराना ने माना डॉक्टरों का आभार

 

 

कवि सिन्हा दंतेवाड़ा / ओसवाल जैन श्री संघ, जेएम चेरिटेबल ट्रस्ट एवं एमएमआई नारायणा हॉस्पिटल रायपुर के संयुक्त तत्वावधान में निः शुल्क परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में जिले के लोगों ने बढ़चढ़ हिस्सा लिया। शिविर सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक चला।

 

 

जानकारी देते हुए आयोजन से जुड़े व गीदम के वरिष्ठ नागरिक विमल सुराना ने बताया कि शिविर पूरी तरह सफल रहा। शिविर में लगभग 112 लोगों ने परामर्श लिया। शिविर में 52 मरीजों हार्ट की जांच हेतु परामर्श लिया तो 50 मरीजों में हड्डी की जांच कराई वहीं 10 मरीजों कैंसर की जांच हेतु डॉक्टर से परामर्श लिया। श्री सुराना ने आगे बताया कि शिविर में अन्य लोगों ने शुगर, बीपी एवं ईसीजी की निःशुल्क जांच का भी लाभ उठाया।

 

 

विमल सुराना ने शिविर में पहुँचे डॉ स्नेहिल गोस्वामी, डॉ राजेन्द्र पटेल, डॉ पंकज पटेल, डॉ भंवर शर्मा का आभार मानते हुए कहा कि आप सभी डॉक्टरों ने समय निकालकर शिविर में हिस्सा लिया, जिससे शिविर पूरी तरह सफल रहा। एक सफल आयोजन के पीछे सभी की मेहनत रहती है। इस शिविर को आयोजित करने में भी समिति के लोगों की मेहनत है। शिविर में जिन मरीजों ने परामर्श लिया वह अब एक स्वस्थ जीवन की ओर आगे बढ़ेंगे।

 

 

उल्लेखनीय है कि ओसवाल भवन में यह दूसरी बार शिविर का आयोजन हुआ, जिसका जिलेवासियों ने लाभ उठाया। इस शिविर की लोगों ने सराहना की साथ ही भविष्य में ऐसे शिविर आयोजित करने समिति के सदस्यों से आग्रह किया।

Nbcindia24

You may have missed