अर्जुनी थाना क्षेत्र के खेतों में लगे पंप के केबल चोरी के मामले में अर्जुनी पुलिस ने की तत्काल कार्यवाही

आरोपियों को अर्जुनी पुलिस ने किया 24 घंटे में गिरफ्तार,जिसमें दो विधि से संघर्षरत बालक भी रहे शामिल, चोरी गए केबल बरामद कर, आरोपियों के विरुद्ध थाना अर्जुनी में धारा 379,34 भादवि.के तहत किया गया अपराध पंजीबद्ध

 

 

धर्मेंद्र यादव धमतरी / जिले में शुक्रवार को प्रार्थी सुखीत राम सतनामी पिता स्व.खेदूराम सतनामी उम्र 50 वर्ष ग्राम परेवाडीह द्वारा थाना अर्जुनी में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाया की उनके खेत में लगे बोर के केबल वायर लगभग 25 से 30 फीट एवं दूसरे बोर में लगे 10 फीट केबल वायर कुल जुमला कीमती 1700/- रुपए को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है,अज्ञात चोर चोरी कर ले जाने की प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में अपराध क्र.174/24 धारा 379 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

 

विवेचना के दौरान प्रार्थी का कथन लिया गया एवं आस पास के लोगों से पूछताछ कर,मुखबिर सूचना के आधार पर संदेहियों तक पहुंचने पर संदेही इकेश्वर सतनामी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पुछताछ किया गया एवं जिस पर चोरी करना स्वीकार किये जिसने यह भी बताया की उनके साथ में दो विधि से संघर्षरत बालक भी थे।

 

 

मेमोरण्डम कथन में बताया की तीनों ने मिलकर चोरी की है।आरोपीगण के मेमो० कथन के आधार पर चोरी किये गये केबल वायर को जब्त किया गया।प्रकरण में एक से अधिक आरोपी होने से धारा 34 भादवि.जोड़ी गयी।

 

 

आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।एवं दोनों विधि से संघर्षरत बालकों को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जा रहा है।

 

 

*नाम आरोपी*

 

 

*01*. इकेश्वर सतनामी पिता सुखेलाल सतनामी उम्र 19 वर्ष,साकीन ग्राम चरमुड़िया थाना कुरूद,जिला धमतरी(छ.ग.)

 

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना अर्जुनी के उनि.कपिस्वर पुष्कार,सउनि. राजेंद्र सोरी, उत्तम निषाद,प्रआर. खोमेन्द्र भारद्वाज,आर.प्रशांत पांडेय, रामजी साहू का विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24

You may have missed