कोण्डागांव जिला के बायनार थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने दर्ज करवाई उपस्थिति, केजंग में मोबाइल नेटवर्क को किया ध्वस्त

कोण्डागांव जिला के बायनार थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने दर्ज करवाई उपस्थिति, केजंग में मोबाइल नेटवर्क को किया ध्वस्त

 

 

विजय साहू कोण्डागांव / जिला के बयानार थाना क्षेत्र में बीती रात नक्सलियों ने उपस्थिति दर्ज करवाई है। दरअसल नक्सलियों ने बीती रात बयानार के केजंग गांव में लगे मोबाइल टावर में आगजनी की घटना को अंजाम दिया हैं।

 

 

आगजनी करते हुए घटना स्थल पर बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। जिसके बाद से क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क ब्लैक आउट हैं। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में गस्त कार्रवाई तेज कर दी हैं। बैनर पोस्टर लगाते हुए बयानर एरिया कमेटी नक्सली संगठन ने घटना की जिम्मेदारी ली है।

 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कोण्डागांव जिला में एक बार फिर नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। कोण्डागांव जिला के बयानार थाना क्षेत्र के केजंग गांव में मोबाइल टावर के कंट्रोल यूनिट, बैटरी व अन्य सामग्रियों को आगजनी करते हुए क्षति पहुंचाया गया है।

 

मोबाइल टावर में किए गए आगजनी से मोबाइल नेटवर्क ध्वस्त हो गया है। फिलहाल क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क ब्लैकआउट बना हुआ है। इधर आगजनी की घटना के बाद कोण्डागांव जिला पुलिस और बयानार थाना पुलिस ने क्षेत्र में ग्रस्त की कार्रवाई तेज कर दी गई है। 

 

पुलिस ने निकाले बैनर पोस्टर, किया जब्त

 

विकासखंड कोण्डागांव के केजंग थाना क्षेत्र में किए गए मोबाइल टावर में आगजनिक घटना के बाद मौके पर बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। नक्सलियों ने मोबाइल टावर के आसपास तीन बैनर लगाए थे। जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को हिंदूवादी बताते हुए उनका विरोध करने का संदेश लिखा है। नक्सली संगठन बयानार एरिया कमेटी ने घटना की जिम्मेदारी ली है।

Nbcindia24

You may have missed