क्राईम: चाकू से प्राण घात हमला, घायल प्रारम्भिक इलाज के बाद हायर सेंटर रिफर

बालोद/जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जुंगेरा में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति पर चाकू से प्राण घात हमला कर घायल कर  दिया गया है। घायल व्यक्ति का जिला हॉस्पिटल में प्रारम्भिक इलाज करने के बाद हायर सेंटर रिफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार तीन दोस्त महेंद्र यादव,डुनेश साहू एवं हेमचंद यादव तीनों एक साथ मोबाईल देखते हुए जुंगेरा गौठान पुलिया के पास बैठे थे कि बीते मंगलवार की रात्रि करीबन 10 बजे रानीतराई की ओर से एक मोटर सायकल में तीन लोग सवार होकर गाली गलौच देते आगे बढ गये वहीं कुछ ही समय बाद तीनों व्यक्ति वापस जुंगेरा से रानीतराई की ओर फिर वापस आये।

इस दरमियान तीन लोगों को जिनका नाम मंगल, छोटू गिरी, किशोर है को पूछे किसको गाली गलौच करते गये हो, इतनी बात सुनकर मोटर सायकल को छोटू गिरी हमारे सामने रोक दिया और तीनों मिलकर फिर से गाली देने लगे। मोटर सायकल रूकते ही पीछे में बैठा किशोर गाडी से नीचे उतरा और मेरे साथी हेमचंद यादव के कलर पकडकर धक्का मुक्की करने लगा एवं मंगल तथा छोटू गिरी भी धक्का मुक्की करने लगे। इस बीच महेंद्र यादव और डुनेश बीच बचाव कर ही रहें थे की किशोर नेताम ने अपने पास रखे लोहे की चाकू को बाहर निकाला और चाकू को डुनेश के पेट में जोरदार मारा चाकू के प्रहार से डुनेश का पेट में चोंट आकर अतडी बाहर आ गया है।

वहीं मामले की शिकायत होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अपराध की धारा 294-IPC, 307-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में जुटी हुई है।

Nbcindia24

You may have missed