स्वच्छ व सुंदर कांकेर में किसने लगाया ग्रहण…?

अभी से रिपेरिंग हो गई सड़क

Nbcindia24/ छत्तीसगढ़ ओम गोलछा कांकेर- जिला मुख्यालय के राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग का जहां पर ठेकेदार के मनमानी के आगे विभाग के आला अफसर सहित जिला प्रशासन बेबस व लाचार नजर आ रहा है। ठेकेदार द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण के दौरान भारी अनियमितता बरतने की बात भी कही गई जिसके चलते जगह जगह अभी से सड़क मरम्मत की गई है। यही नही ठेकेदार ने मनमानी कर सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुँचा भारी अनियमितता बरती जिस वजह से जिला मुख्यालय वासियों को मुफ्त में नया तालाब स्वरूप दे बीमारी दे गया है। ठेकेदार के इस मुफ्त के तालाब में 2 दिन से हो रहे बारिश के चलते पानी भराव हो गया। जिससे शहर की जनता अत्याधिक आक्रोशित है।

गौरतलब है कि एक तरफ देश में कोरोना महामारी के चलते लगातार लोग बचाव के उपाय करने में लगे है। वहीं दूसरी ओर ठेकेदार के मुख तलाब में दुर्गंध तथा कई प्रकार के जीव जंतुओं का पनपना का खतरा है। जिससे बीमारी के साथ संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।

जिस प्रकार से शहर में लगातार लाकडाउन के चलते अधिकारियों का आना जाना इस मुख्य मार्ग में लगा रहता है बावजूद इसके दबंग ठेकेदार के ऊपर किसी प्रकार की कार्यवाही ना होना कई तरह की सवालिया निशान खड़े हो रहे है।

बहरहाल देखने वाली बात होगी कि शासन-प्रशासन इस ओर कब तक ध्यान दे पाता है और नगरवासियों को समस्यों से कब निजात मिल पाता हैं।

Nbcindia24

You may have missed