बड़ी खबर बालोद: सड़क हादसें में रेलवे कर्मचारी महिला के पति की दुःखद मौत पत्नी गंभीर ढाई वर्षीय बेटा सुरक्षित।

बालोद जिला के दल्ली राजहरा- डौंडी मुख्य मार्ग में खड़ी ट्रक से टकराकर गुंडरदेही में कार्यरत रेल्वे कर्मचारी महिला के पति की दुखद मौत हो गई है मिली जानकारी के अनुसार गोविंद सिंग उम्र 30 वर्ष अपनी पत्नी राजकुमारी उम्र लगभग 26 वर्ष और ढाई वर्षीय मासूम बेटा गीतांश कुमार के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर अपने ससुराल गांव गुदूम से दल्ली राजहरा की ओर लौट रहे थे इसी बीच झरन ढाबा के पास सड़क किनारे खराब खड़ी आयरन ओर भारी ट्रक के पीछे जा टकराया।

इस घटना में गोविंद सिंग की मौके पर मौत हो गई तू ही उनकी पत्नी राजकुमारी बुरी तरह से घायल हो गई जिन्हें तत्काल दल्ली राजहरा स्थित शहीद अस्पताल भर्ती किया गया है गनीमत रही की इस घटना में ढाई वर्षीय उनका मासूम बेटा गीतांश कुमार को कोई चोट नहीं आया।

डौंडी थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खड़ी ट्रक खराब थी जिसमें मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी पीछे जा टकराया कराया।

अब सवाल तो यह भी खड़ा होता है की क्या खराब होकर खड़ी ट्रक के पीछे कोई संकेत लगाया गया था अथवा नहीं कई बार देखने को मिलता है की कई ट्रक चालक बेदर्दी से ट्रक खड़ा करने बाद भी कोई संकेत नहीं लगते जिसके चलते राहगीरों को अपनी जान गंवानी पड़ जाती है।

Nbcindia24

You may have missed