पुलिस की अनदेखी: यमराज बनाकर सड़क पर खड़ी रही ट्रक 1 घंटे के अंदर एक ही ट्रक से टकराकर दो अलग-अलग मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर मौत दो घायल।

क्या राहगीरों की जान की कोई कीमत नहीं..? फिर अनदेखी क्यों…?

CHHATTISGARH/बालोद जिला के डौंडी थाना क्षेत्र दल्ली राजहरा- डौंडी मुख्य मार्ग खैरवाही के पास रविवार शाम 1 घंटे के भीतर एक ही ट्रक से टकराकर दो अलग-अलग मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दो गंभीर रूप से घायल हो गए

पहली घटना ग्राम पिच्छेटोला से गुंडरदेही जा रहे रेलवे में पदस्थ महिला कर्मचारी पति-पत्नी की हैं जिसमें एक ढाई वर्षीय मासूम बालक सवार थे  इस घटना में गोविंद सिंग 30 वर्षीय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वही उनकी पत्नी राजकुमारी लगभग 26 वर्षीय बुरी तरह घायल हो गई जिन्हें तत्काल दल्ली राजहरा स्थित शहीद अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां उनका उपचार जारी है गनीमत रही कि इस घटना में ढाई वर्षीय उनका मासूम बेटा सुरक्षित बच गया।

दूसरी घटना कच्चे माइंस से दल्ली राजहरा की ओर जा रहे खल्लारी निवासी प्रदीप साहू और मोटरसाइकिल पीछे बैठे एक अन्य व्यक्ति की है जिनकी मोटरसाइकिल भी सड़क पर खड़ी उसी आयरन ओर भारी ट्रक से टकरा गई इस हादसे में प्रदीप साहू 32 वर्षीय मौके पर ही काल की गाल में शमा गए वही मोटरसाइकिल के पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

सड़क पर यमराज बनकर एक ट्रक खड़ी रही परन्तु डौंडी पुलिस इसे अनदेखा करती रही लिहाजा एक ही घंटे के अंदर दो अलग-अलग व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई

डौंडी थाना प्रभारी से सड़क हादसे की शिकार व्यक्ति और घटना के संबंध में जानकारी लेने दो बार फोन से संपर्क किया गया लेकिन उन्हें घटना के संबंध में कुछ खास जानकारी नहीं थी वही  जानकारी लेकर बतलाता हूं कहने बाद भी कोई जानकारी नहीं दिया जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की डौंडी पुलिस राहगीरों की जान को लेकर कितना गंभीर है..?

अब सवाल तो यह भी खड़ा होता है की सड़क खड़ी ट्रक के आगे-पीछे कोई संकेत लगाया गया था अथवा नहीं..? कई बार देखने को मिलता है की कई ट्रक चालक बेदर्दी से सड़क पर वाहन खड़ी कर दिया करते हैं जो राजगीरों के लिए काल बना रहता है अब देखना होगा ऐसे ट्रक चालकों पर पुलिस क्या कदम उठाती  है।

Nbcindia24

You may have missed