मिचौंग तूफ़ान का असर पुरे प्रदेश में बढ़ा ,हलकी बारिश के साथ ठण्ड में भी हुई बढ़ोत्तरी ,आमजन हुए परेशान 

मिचौंग तूफ़ान का असर पुरे प्रदेश में बढ़ा ,हलकी बारिश के साथ ठण्ड में भी हुई बढ़ोत्तरी ,आमजन हुए परेशान 

NBC इंडिया 24 न्यूज़ के लिए रितेश यादव / रायपुर/  छत्तीसगढ़ में इन दिनों मिचौंग तूफान का असर काफी दिखाई दे रहा है. पुरे प्रदेश में हलकी बारिश के साथ साथ ठण्ड की भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है . बीते दो से तीन दिनों में बस्तर संभाग के दंतेवाडा ,बीजापुर ,सुकमा ,जगदलपुर ,नारायणपुर ,कोंडागांव जैसे अन्य जिले में लगातार हलकी बारिश हो रही है जिसके चलते ठण्ड में भी काफी बढ़ोत्तरी हुई है .

 

वहीं आने वाले 2 दिनों तक बारिश के बने रहने की संभावना है. बारिश के चलते अधिकतम जिलों में तापमान 6 से 8 डिग्री कम होने की संभावना है. बात की जाये प्रदेशभर की तो बादल छाए रहने के सम्भावनाये हैं इसके साथ ही कई जगहों पर हल्की हलकी बारिश होने की संभावना है.

 

गौरतलब है की मिचौंग तूफ़ान के आने से दक्षिण भारत में इसका काफी असर देखने को मिला है जिसके चलते छत्तीसगढ़ में भी इसका प्रभाव पड़ा है .एक तरफ किसान अपने खेत में लगे धान सब्जी को बचाने में लगे है तो वही आमजन बारिश और ठण्ड के अचानक बढ़ जाने से घरो में अलाव व गर्म कपडे पहनकर रह रहे है. बता दे की प्रदेशभर में बारिश का दौर जारी है. आने वाले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की या मध्यम बारिश की संभावनाएं बनी हुई है. बस्तर व् रायपुर संभाग के ग्रामीण इलाको में भी हलकी बारिश हुई है. जिसकी वजह से तापमान में भी काफी गिरावट देखने को मिल रही है .

Nbcindia24

You may have missed