रेल्वे दुर्घटना में घायल वंशिका स्वस्थ होकर पहुँची घर दिशा की हालत अब पहले से बेहतर, जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा के प्रयास से रायपुर में हुआ बेहतर उपचार, परिजनों ने माना तुलिका व अपोलो प्रबंधन का आभार

रेल्वे दुर्घटना में घायल वंशिका स्वस्थ होकर पहुँची घर दिशा की हालत अब पहले से बेहतर, जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा के प्रयास से रायपुर में हुआ बेहतर उपचार, परिजनों ने माना तुलिका व अपोलो प्रबंधन का आभार,भांसी मासापारा में ट्रेन से टकराकर घायल हुए थे दोनों बच्चे

 

शैलेश सेंगर/ दंतेवाड़ा/  विगत पखवाड़े भर पहले भांसी मासापारा के दो बच्चे पटरी पार करते हुए रेल की चपेट में आ गए जिससे, दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों बच्चों को ईलाज हेतु बचेली अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा बचेली पहुँच दोनों बच्चों से मुलाकात की थी एवं बच्चों के बेहतर उपचार हेतु डॉ हक के सहयोग से दोनों बच्चों को रायपुर भी रिफर कराया था।

पखवाड़े भर में बेहतर ईलाज के बाद डेढ़ वर्षीय कुमारी वंशिका स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुकी हैं वहीं एक बच्ची चार वर्षीय दिशा अब पहले से बेहतर स्थिति में आ चुकी है। जानकारी देते हुए जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बताया कि दोनों बच्चों को हमनें अपोलो प्रबंधन के सहयोग से रायपुर रिफर कराया। जहां बड़े डॉक्टरों की टीम द्वारा दोनों बच्चों का बेहतर उपचार हो सका। तुलिका ने कहा कि रायपुर में दोनों बच्चों के परिवार से मैं लगातार संपर्क में रही। बच्चों को बेहतर उपचार दिलाने डॉक्टरों की टीम के साथ बातचीत होती रही।

वहीं दोनों बच्चों के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा का आभार मानते हुए कहा कि तुलिका कर्मा के कहने पर ही हम लोग रायपुर जाने का साहस जुटा पाए। उनके सहयोग से ही आज हमारी एक बच्ची पूरी तरह स्वस्थ होकर गाँव लौट चुकी है, जल्द ही दूसरी बच्ची भी स्वस्थ होगी। परिजनों ने कहा बचेली अपोलो अस्पताल के डॉ हक समेत सभी स्टाफ का आभार जिन्होंने हमारी मदद की।

Nbcindia24

You may have missed