जसगीत, लोकगीत एवं नृत्य की मनमोहक प्रस्तुतियों के साथ ’’अर्जुन्दा लोकरंग टीम’’

जसगीत, लोकगीत एवं नृत्य की मनमोहक प्रस्तुतियों के साथ ’’अर्जुन्दा लोकरंग टीम’’ ने स्वीप के तहत मतदाताओं को किया जागरूक,कलेक्टर ने उपस्थित जन समूह को शत प्रतिशत मतदान की दिलाई शपथ

 

गुलशन तेलाम / दंतेवाड़ा / शारदीय नवरात्रि के चौथे दिन श्रद्धालुओं के उमड़ते जनसैलाब के बीच जिला प्रशासन द्वारा आगामी विधानसभा निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  विनीत नंदनवार के मार्गदर्शन में कार्यक्रम स्वीप तहत मतदाता जागरूकता अभियान निरन्तर चलाया जा रहा है। निश्चित कार्यक्रम के अनुरूप माता दंतेश्वरी मंदिर प्रांगण के मेढ़का डोबरा स्थल में भक्तिमय संगीत, नाटक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इन कार्यक्रमों में  बाहर से आये श्रद्धालुओं के साथ-साथ स्थानीय निवासियों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इस क्रम में  स्वीप कार्यक्रम के तहत अर्जुन्दा लोकरंग टीम द्वारा गत रात्रि भक्तिमय लोकगीत एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

उक्त कार्यक्रम में जहां जसगीत, लोकगीत तथा नृत्यों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई वहीं शत प्रतिशत मतदान हेतु जनसमूह को प्रेरित किया गया। श्रद्धालुओं ने भी ना केवल भक्तिमय गीतो नृत्यों का आनंद उठाया बल्कि वे सांस्कृतिक कार्यक्रम में थिरकते भी नजर आये। लोकरंग टीम ने भी अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के मध्यांतर में मतदाताओं को जागरूक करने संबंधी नृत्य नाटक प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के बीच जिला कलेक्टर  विनीत नंदनवार ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाने के साथ-साथ सभी से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा लोकरंग टीम के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने के हेतु यह कार्यक्रम 19 अक्टूबर को बचेली में एवं 20 अक्टूबर 2023 को किरंदुल में भी आयोजन किये जायेगें। इस मौके पर स्वीप नोडल अधिकारी कुमार बिश्वरंजन, अपर कलेक्टर  संजय कन्नौजे, संयुक्त कलेक्टर  सुरेन्द्र ठाकुर उपस्थित थे।

Nbcindia24

You may have missed