विधवा महिला ने प्रेमी संग डैम में लगाई छलांग, प्रेमी की मौत।

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक विधवा महिला अपने प्रेमी के साथ बांकी डैम में कूद गई। इस दौरान प्रेमी युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि महिला को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है।

अंबिकापुर शहर से लगे बांकी डेम में आज दोपहर एक अधेड़ उम्र की विधवा महिला अपनी आधी उम्र के प्रेमी युवक के साथ छलांग लगा दी। इस दौरान युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगों ने महिला को बचा लिया। एम्बुलेंस की मदद से महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शिकारी रोड निवासी एक विधवा महिला का प्रेम संबंध पड़ोस के युवक से चल रहा था। दोनों बीते 2 दिनों से घर से लापता थे। वही आज गुरुवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे दोनों बांकी डेम पहुचे और आत्महत्या करने के उद्देश्य डेम में छलांग लगा दिया। जिसके चलते युवक की मौत होगी। वही मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को डैम से बाहर निकाल उनकी जान बचाई।

विवेचना अधिकारी

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस गोताखोर की मद्दत से युवक की शव को डैम से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले के अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गया।

Nbcindia24