दुःखद: सड़क हादसें के शिकार हुई छात्रा को दी गई अंतिम विदाई शोक में डुबा गाँव

सड़क हादसे में मृत छात्रा रंजना के अंतिम संस्कार में शामिल हुए संसदीय सचिव, परिवार को बंधाया ढांढस, श्रद्धाजंलि अर्पित कर परिजनों से की मुलाकात

बालोद/ गुंडरदेही-धमतरी मुख्यमार्ग सड़क हादसे में मृत बीएससी की छात्रा रंजना गायकवाड़ का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान संसदीय सचिव एवं गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद कार्यक्रम मे शामिल हो मृतिका को श्रद्धांजलि दे परिजनों से मुलाकात कर परिवार को ढांढस बंधाया। वहीं कार्यक्रम के लिए अपने ओर से आर्थिक सहयोग की और प्रशासन से भी तत्काल 25 हजार रुपए की आर्थिक सहयोग दिलाई। जल्द ही मुख्यमंत्री स्वेक्षा अनुदान निधि से चार लाख रुपए दिलाने का भरोसा दिलाया।

 

बता दें बोरगहन (फुंडा) की रहने वाली छात्रा रंजना अपनी बहन के साथ फार्म भरकर लौट रही थी। इसी दौरान अज्ञात वाहन की ठोकर से छात्रा की मौत हो गई। इस घटना पर संसदीय सचिव ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए वाहन चालक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही करने पुलिस प्रशासन से चर्चा कर नियमित सभी थाना क्षेत्रों से होकर गुजरने वाले बड़े वाहनों की बिना बीमा, बिना फिटनेस और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्ती से कार्यवाही करने चर्चा किया।

Nbcindia24

You may have missed