Breaking news: 3 भालुओं ने बुजुर्ग दम्पति पर किया हमला पत्नी की मौत पति घायल

अंबिकापुर | बलरामपुर जिले में 3 भालुओं ने मिलकर बुजुर्ग दंपती पर हमला कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। उसके पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भालुओं ने महिला पर नाखूनों से इतने वार किए कि उसकी मौके पर ही जान चली गई थी। मामला समारी थाना क्षेत्र का है।

गोपातु निवासी मंगरा नगेशिया(85) गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी गेंदिया नगेशिया (80) के साथ अमटाही क्षेत्र के कुंभीडीपा जंगल में आम तोड़ने गया था। आम तोड़ने के बाद दोनों लकड़ी बीनने लगे। इसी दौरान यह घटना घटी है।

बताया जा रहा है कि अचानक से झाड़ियों की तरफ से 3 भालू आ गए और उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया। इन्होंने महिला के शरीर के कई हिस्से से मांस नोच लिए। जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मंगरा के हाथ और पैर पर नाखून से वार किए।
इसके बाद भालु वापस जंगल की ओर भाग निकले। उधर, पति-पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत मंगरा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया गया है। बाद में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया गया है।

वहीं वन विभाग को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता परिवार को दी है। उधर, भालुओं के आस-पास के जंगल में होने की वजह से लोग दहशत में हैं।

Nbcindia24

You may have missed