पांच मंजिला फ्लैट से कूदकर निजी कंपनी में कार्यरत कर्मचारी ने दी जान, पुलिस के लिए बनी पहेली

राजनांदगांव/ बुधवार को राजनांदगांव शहर के एक निजी कंपनी में कार्य करने वाले युवक ने एक ईमारत की पांचवीं मंजील से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

राजनांदगांव शहर के एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करने वाले 30 वर्षीय रायगढ़ निवासी शाश्वत तिवारी ने शहर के आरके नगर स्थित एक कंपनी के क्वार्टर की पांचवी मंजिल से कूदकर आज सुबह लगभग 8:30 बजे आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में राजनांदगांव नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल का कहना है कि युवक ने आत्महत्या किस वजह से की उसका अभी पता भी नहीं चल पाया है। उसके कमरे को सील कर दिया गया है। वहीं परिजनों के आने के बाद मामले में जांच की दिशा तय की जाएगी।

वहीं अमित पटेल, नगर पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव ने बताया इमारत की पांचवीं मंजिल से कूदकर मृतक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं मौके से पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच की दिशा तय करेगी। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर जांच की जाएगी।

Nbcindia24

You may have missed