मामूली विवाद में युवक पर चाकू से हमला इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

अनिल गुप्ता दुर्ग/ कुम्हारी थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने मामूली विवाद में एक युवक पर चाकू से कई वार घायल कर दिए घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। आरोपियों ने पहले युवक और उसके दोस्तों के साथ जमकर मारपीट की उसके बाद चाकू लेकर सड़क पर दौड़ाया लेकिन मृतक भाग नही पाया और आरोपियों ने उसके पेट में कई वार किए। घायल ने रायपुर मेकाहारा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कुम्हारी पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

कुम्हारी के देवबलौदा चौक के पास स्थित आनंद पेट्रोल पंप के पास अज्ञात आरोपियों ने तीन लड़कों को बुरी तरह मारा। इसके बाद चाकू लेकर उन्हें सड़क पर दौड़ाने लगे। जब एक युवक भागते-भागते थक गया तो उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। इस घटना में देवबलौदा निवासी प्रवीण कुमार यादव (21 वर्ष) की मौत हो गई। कुम्हारी पुलिस के मुताबिक वारदात एक जनवरी को देर रात 12 से 12:30 बजे बीच की घटना बताया जा रहा है। प्रवीण अपने दोस्त विनय, मोहन यादव और खिलेश सिंह के साथ अपने घर से कुम्हारी स्थित दशमेश ढाबा खाना खाने
गया था। खाना खाने के बाद प्रवीण अपनी एक्टिवा में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंचा है। इसी दौरान वहां तीन बाइक और स्कूटी में चार लड़के पहुंचे थे। जहां आरोपियों से मृतक का वाद विवाद और मारपीट तक हुई।

पुलिस मौत की सूचना मिलते ही मामले की जांच में जुट गई है पुलिस पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिसमे आरोपियों वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे है बहरहाल पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है शेष आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है।

Nbcindia24

You may have missed