पिकनिक मनाकर लौट रहे 10 लोग हुए हादसे का शिकार, हादसे में 4 लोगों की मौत, 6 घायलों

नारायणपुर/ इको स्पोर्टस वाहन क्रमांक सीजी 14 एमएम 0660 में गुल्लू फाल पिकनिक मनाने गये थे। शाम करीबन 05 बजे गुल्लू और बेने के बीच में घाट से नीचे उतर रहे थे । उसी समय मोड़ में कार पेड़ से टकरा गया। जिसमें 04 लोगों की मृत्यु हो गई 02 घायलों को रांची रेफर किया गया है एवं 04 घायल होलीक्रॉस में इलाजरत हैं। घटना के बाद परिजन इलाज के लिये होलीकॉस अस्पताल लेकर आये 04 मृतक का मर्ग इंटिमेशन लेकर पंचनामा कार्यवाही की जा रही है।

थाना प्रभारी जनक राम कुर्रे ने बताया कि नए साल के जश्न को देखते हुए पिकनिक स्पॉट बेने में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी।जैसे ही घटना की सूचना मिलते ही आरक्षक सुभाष ने दूसरी गाड़ियों से लिफ्ट मांगकर घायलों को बाहर निकालकर भेजने लगा। इसके बाद हवलदार रामानुजम पांडेय के साथ मिलकर हमने और घायलों को 108 एम्बुलेंस का इंतजार नहीं करते हुए कुनकुरी हॉलीक्रॉस अस्पताल पहुंचाने लगे। इस दौरान पिकनिक मनाकर लौट रहे लोगों ने घायलों और पुलिस की काफी मदद की।

 

इधर कुनकुरी थाने के इंस्पेक्टर भास्कर शर्मा ने  घटना में मृतकों के नाम और घायलों की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में 4 लोगों की मौत हुई है ,घायलों में 2 को रांची रेफर किया गया है।वहीं 3 घायलों का इलाज कुनकुरी में जारी है।

 

Nbcindia24

You may have missed