प्यार का खौफनाक अंत: प्यार चढ़ा परवान तो शादी, आदत बनी मुसीबत तो हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा हत्यारा प्रेमी पति

गुनाह: छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में अपनी प्रेमिका पत्नी की हत्या कर 6 माह से फरार आरोपी को अर्जुंदा पुलिस ने राजनांदगांव से किया गिरफ्तार. पत्नी की शराब पीने की आदत से परेशान हो हत्या शव को सड़क में फेंक हुआ था फरार. न्यायालय में पेश करने के बाद भेजा गया जेल।

घटना बालोद जिला के अर्जुंदा थाना क्षेत्र का है. जहां 6 माह पूर्व 18 जून को नवागांव-रेन्ची बांध जाने वाले कच्चे मार्ग में महिला की शव मिला था. जिसकी सूचना मिलते ही अर्जुंदा व बालोद जिला पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच जांच शुरू किया. जहां शव की शिनाख्त भारती मंडावी के रूप में कर आरोपी की तालाश शुरू किया गया. इस दौरान 6 माह से अलग-अलग स्थान बदल आरोपी भन्नी सागर पुलिस की नजरों से ओझल होने का प्रयास करता रहा. आखिरकार 6 माह बाद मुखबिर की सूचना पर अर्जुंदा पुलिस ने उन्हें राजनांदगांव से गिरफ्तार करने में सफलता पाया।

एडिशनल एसपी हरीश राठौर

एडिशनल एसपी हरीश राठौर से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपनी प्रेमिका से प्रेम विवाह किया था. लेकिन उनकी शराब पीने और अन्य आदतों से परेशान हो पीटपीट कर उनकी हत्या कर दी. जिसके बाद उनके साथ को मोटरसाइकिल से ले जाकर सड़क में शव को फेंक मौके से फरार हो गया. जिन्हें गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश करने के बाद सलाखों के पीछे धकेल दिया।

Nbcindia24

You may have missed